https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-7816955143159533
Top 10 NewsMalwa Politicsਤਾਜਾ ਅਪਡੇਟਦੇਸ਼ਰਾਜਰਾਜਨੀਤੀ

शमशान घाट में नशे के विरुद्ध सेमिनार का आयोजन

न्यूज़99पंजाब

एंटी ड्रग कमिटी कस्बा औड की और से आज शमशान घाट में एक नशे के विरुद्ध में सेमिनार का आयोजन किया गया ।इस सेमिनार में एंटी ड्रग टास्क फोर्स के परविंदर झोटा मुख्य मेहमान थे । इस सेमिनार में गांव के लोग तथा कई गांवो के सरपंच , पंच और लोग भी नशे के विरुद्ध कार्यक्रम में शामिल हुए तथा परविंदर झोटा को लोग सुनने आए थे ।

Add

इस मौके पर कई वक्ताओं ने नशे के खिलाफ जमकर बोला तथा कहा की पुलिस प्रशासन की मुलीभूगत से ही यह धंधा बेखौफ चल रहा है । नशे के खात्मे के लिए चलाया गया इस अभियान को रोकने में पुलिस प्रशासन ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी तथा आखिर कार शमशान घाट में एंटी ड्रग कमिटी द्वारा इस कार्यक्रम को करवाया गया और नशे के सौदागर को साफ चेतावनी देते हुए कहा की नशे बेचकर पंजाब के नौजवानो को इस गर्त में ना डाले ।

क्योंकि पहले ही पंजाब के नौजवान नशे में लिप्त है अगर यही हाल रहा तो वह दिन दूर नही की गांव में या शहर में नौजवान नही मिलेगा ।उन्होंने लोगो तथा नौजवानो से अपील भी की नशे बेचने वाले मुट्ठी भर होंगे जबकि यही लोग चाह ले तो वह दिन दूर नही जब नशे बेचने वाले अपनी जान बचाकर भाग जाएंगे।

Add

उन्होंने एंटी ड्रग कमिटी का आभार भी जताया की नशे के खिलाफ एकजुट होकर इस कुरीतियों का खात्मा करने के लिए चल पड़े है । उन्होंने दूसरे लोगो की भी इस मुहिम में साथ देने के लिए भी कहा ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}