https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-7816955143159533
ਅਪਰਾਧਅੰਤਰਰਾਸ਼ਟਰੀਦੇਸ਼ਫ਼ਿਲਮੀਰਾਜਰਾਜਨੀਤੀ

असामाजिक गतिविधियां चलाने वाले रैकेट का भंडाफोड़, 13 पुरुष और 13 महिलाएं गिरफ्तार

असामाजिक गतिविधियां चलाने वाले रैकेट का भंडाफोड़, 13 पुरुष और 13 महिलाएं गिरफ्तार

Gourav Bassi

जलंधर 4 फरवरी,

फगवाड़ा में एस.एस.पी वत्सला गुप्ता के निर्देश पर असामाजिक गतिविधियों के खिलाफ अभियान के तहत फगवाड़ा पुलिस ने ऐसी गतिविधियां चलाने वाले एक रैकेट का भंडाफोड़ कर 13 पुरुषों और 13 स्थानीय और विदेशी महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

AddAdd

इस बारे में पुलिस अधिकारी ने बताया कि सतनामपुरा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले इलाकों में पुलिस द्वारा चलाए गए एक विशेष अभियान के दौरान इस रैकेट का भंडाफोड़ हुआ।

उन्होंने कहा कि डी.एस.पी जसप्रीत सिंह की देखरेख में चलाए गए इस ऑपरेशन के तहत सतनामपुरा थाने में अनैतिक व्यापार अधिनियम की धारा 3,4,5,7,8 और धारा 3,4,5,7 8 के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने कहा कि 9 विदेशी महिलाओं समेत 13 पुरुषों (सभी भारतीय) और 13 महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से 9 पासपोर्ट, 29 मोबाइल फोन और 45000 की नकदी बरामद की गई है.


उन्होंने कहा कि यह बात सामने आई है कि छात्रों के पीजी के लिए कई विदेशी नागरिक इस क्षेत्र में बस गये हैं. वे गैर-सामाजिक गतिविधियों की आड़ में गैर-सामाजिक गतिविधियों में शामिल हैं और गैर-सामाजिक गतिविधियों के माध्यम से अर्जित कमाई पर जीवन यापन कर रहे हैं। पुलिस द्वारा विदेशी नागरिकों पर वीजा नियमों के उल्लंघन के लिए विदेशी नागरिक अधिनियम की धारा 14 वीएफ का आरोप लगाया गया है। नागरिकों मैं। आर। में जोड़ा गया है उन्होंने कहा कि आगे की जांच जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}